रोहित शर्मा के साथ वेस्टइंडीज पहुंचे यशस्वी जायसवाल, जानें विराट कोहली कब भरेंगे उड़ान

Timesbull

12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज की टीमों के बीच तीनों फॉर्मेट की सीरीज़ खेली जानी है। इस दौरे के लिए युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज़ यशस्वी जायसवाल टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ बारबाडोस पहुंच चुके हैं। आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल को भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा बनाया गया है। इन दोनों खिलाड़ियों से पहले भारतीय टीम का पहला बैच वेस्टइंडीज के लिए रवाना हुआ था, जिसमें रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर जैसे खिलाड़ी शामिल थे।

- Advertisement -

विराट कब भरेंगे उड़ान?

वहीं, टीम इंडिया के स्टार बल्लबाज़ विराट कोहली अब तक वेस्टइंडीज नहीं पहुंचे हैं। विराट कोहली फिलहाल इंग्लैंड में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। अब तक कुछ साफ नहीं हो सका है कि विराट कब वेस्टइंडीज के लिए रवाना होंगे। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, विराट कोहली अगले हफ्ते वेस्टइंडीज पहुंच सकते हैं।

भारत की टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमिनिका में खेलेगी। इसके साथ ही टीम इंडिया अपने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के अगले संस्करण की शुरुआत करेगी। इससे पहले टीम इंडिया को 10 दिन के कैंप में हिस्सा लेना है। साथ ही साथ, टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम 2 दिनों का एक अभ्यास मैच भी खेलेगी, जिससे टीम खेल के टच में आ सके। भारतीय टीम 5 जुलाई से किंग्स्टन ओवल में अपना अभ्यास मैच खेलेगी।

- Advertisement -

इससे पहले भारत ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना आख़िरी टेस्ट मैच खेला था। वहीं, वेस्टइंडीज की बात करें तो इस टीम ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपना आख़िरी टेस्ट मुकाबला खेला था। भारत और वेस्टइंडीज की टीमों का टेस्ट में 98 बार आमना-सामना हो चुका है, जिसमें टीम इंडिया ने 22 और वेस्टइंडीज ने 30 मुकाबलों में जीत हासिल की है। ऐसे में यह कैरेबियाई दौरा भारतीय टीम के लिए आसान नहीं होगा। गौरतलब है कि इन दोनों टीमों के बीच साल 2019 में आख़िरी बार भिड़ंत हुई थी।

https://www.instagram.com/p/CuKzhnYOrnq/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article