नई दिल्ली: क्रिकेट जगत का सबसे बड़ा मुकाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में चिर प्रतिद्वंदी भारत और पाकिस्तान की टीमें एक दूसरे के आमने-सामने खड़ी होंगी। इस महामुकाबले से पहले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल के खेलने पर संशय बरक़रार है। आपको बता दें कि डेंगू बुखार से पीड़ित होने की वजह से सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल के खेलने पर संशय की स्थिति बनी हुई है। हालांकि, इस बीच गिल को लेकर इस भारतीय दिग्गज ने हैरान करने वाला बयान दे दिया है।

युवराज का बड़ा बयान

दरसअल वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम ने अच्छी शुरुआत की। टीम इंडिया ने पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को और दूसरे मैच में अफगानिस्तान को शिकस्त दी। अच्छे फॉर्म में चल रहे शुभमन गिल इन दोनों मुकाबलों में नहीं खेल सके। उन्हें डेंगू के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इसी वजह से रोहित शर्मा के साथ ईशान किशन ने भारतीय पारी की शुरुआत की।

अब 14 अक्टूबर को पाकिस्तान की टीम के खिलाफ मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में शुभमन गिल खेलेंगे या नहीं, इस पर संशय की स्थिति बनी हुई है। वहीं दूसरी तरफ शुभमन गिल अहमदाबाद पहुंच चुके हैं और उन्होंने नेट प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। अब इसी को लेकर युवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। युवराज के इस बयान से गिल को ज़रूर हौसला मिलेगा।

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह ने कहा कि उन्होंने शुभमन गिल से बात की है और उन्होंने गिल का मनोबल बढ़ाया है। उन्होंने शुभमन गिल से कहा कि उन्होंने डेंगू के साथ 2 मुकाबले खेले हैं और उन्होंने कैंसर के साथ विश्व कप में हिस्सा लिया है। वह उम्मीद करते हैं कि शुभमन गिल भी पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में खेलते हुए दिखेंगे।

As a contributing author for TimesBull, I bring a wealth of expertise and passion to every piece I write. With a background in journalism and a keen interest in a diverse array of subjects, I strive to...