आज भी इन कारों पर है लोगों का भरोसा, सिर्फ 5 लाख के अंदर देती है इतनी अच्छी परफॉर्मेंस

Saurav Kumar
Budget Cars

Budget Cars: हर महीने मार्केट में हजारों की संख्या में कारों की बिक्री होती है। लेकिन भारत मे एक बड़ा तबका मौजूद है। जिनके पास आज भी कोई कार नहीं है। आज की इस रिपोर्ट में हम कुछ ऐसी कारों के बारे में जानकारी लेकर आए हैं। जिन्हें कंपनियों ने काफी किफायती कीमत पर बाजार में उतारा है और इनमें आकर्षक लुक के साथ ज्यादा माईलेज उपलब्ध कराया है।

- Advertisement -

Maruti Alto K10 डिटेल्स

कंपनी की आकर्षक लुक वाली कार Maruti Alto K10 इस लिस्ट में पहले नंबर पर आती है। इसमें कंपनी ने 796 सीसी का पेट्रोल इंजन लगाया है। जो ज्यादा पावर और टॉर्क बनाता है। इसके माईलेज की बात करें तो कंपनी इसमें 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज उपलब्ध कराती है। इस कार की बाजार में शुरूआती एक्सशोरूम कीमत 3.99 लाख रुपये रखी गई है।

Renault Kwid डिटेल्स

Renault Kwid आकर्षक लुक वाली कार है जो हैचबैक सेगमेंट में आती है। इस कार में 0.8-लीटर और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प दिया गया है। इसमें आपको 25.18 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है। यह 3.49 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में मौजूद है।

- Advertisement -

Maruti S-Presso डिटेल्स

Maruti S-Presso इस लिस्ट की तीसरी कार है। जो बजट सेगमेंट में आती है। इस कार में कंपनी ने 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन लगाया है। जो 21.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज ऑफर करने की क्षमता रखता है। कंपनी ने अपनी इस कार को 4.25 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है।

Datsun Redi Go डिटेल्स

कंपनी की हैचबैक डैटसन रेडी-गो अपने आकर्षक लुक और बेहतरीन फीचर्स के लिए बाजार में पसंद की जाती है। कंपनी ने इसमें 0.8-लीटर और 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन का विकल्प ऑफर किया है। इसके माईलेज की बात करें तो इसमें आपको 20.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है। यह कार 4.25 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर मौजूद है।

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest News

Share This Article