Viral News: सिर्फ सड़क पर ही नहीं, बल्कि अब लोग दिल्ली मेट्रो में भी करने लगे ये काम

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: दिल्ली मेट्रो एक ऐसा ट्रांसपोर्ट है जिसके वीडियो सबसे ज्यादा वायरल होते हैं. कुछ लोग मशहूर होने की चाहत में दिल्ली मेट्रो में डांस करते हुए अपने वीडियो बनाते हैं। कई बार सीट को लेकर लोगों के बीच हाथापाई भी हो जाती है. और इन सभी चीजों के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

लेकिन अब दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो गया है जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. वीडियो देखने के बाद आपको 2 मिनट तक यकीन नहीं होगा कि ये दिल्ली मेट्रो है या कोई और ट्रेन.

Also Read: Live Betting on Cyber Sports via 1win

मेट्रो और ट्रेन के बीच अंतर कम हो रहा है

ट्रेन से सफर तो लगभग सभी ने किया होगा. ट्रेन में सफर करते समय आपने देखा होगा कि अचानक एक भिखारी आपके पास आता है और कुछ पैसे मांगने लगता है। भारतीय रेलवे में ये नजारा काफी आम है. लेकिन क्या आपने भी दिल्ली मेट्रो में ये नजारा देखा है।

अगर आपने नहीं देखा है तो आज वायरल वीडियो में आपको ये नजारा देखने को मिलेगा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला लोगों के पास जाकर पैसे मांग रही है. एक शख्स को लगा कि महिला सीट मांग रही है तो वह अपनी सीट से उठ गया.

लोगों ने भविष्य की संभावनाओं के बारे में बताया

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ourdelhi.in नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में पूछा गया, ‘अब हमें दिल्ली मेट्रो में और क्या देखना होगा?’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 5 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

Also Read: Top 5 Budget Gaming Smartphones in 2024

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कुछ दिनों में चाय और पकौड़े बेचने वाले भी आ जाएंगे. एक अन्य यूजर ने लिखा- कुछ दिन बाद कान में आवाज आएगी, बड़ा भाई बेल्ट लेगा. तीसरे यूजर ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में मोमोज ज्यादा बिकेंगे. दूसरे यूजर ने लिखा- ये नया है.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App
Follow