तंत्र-मंत्र और झाड़-फुक से सावधान! तांत्रिक के चंगुल में फंसी महिला, बहला फुसलाकर बंद कमरे में कर डाला कांड

By

Sarita

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के दादरी से एक दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, तांत्रिक तंत्र मंत्र करने के नाम पर महिला से अश्लील हरकतें किया करता था। आरोप है कि तांत्रिक, तंत्र मंत्र के बहाने महिला को अकेले कमरे में लेकर जाता था, फिर रूम में महिला के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर देता था।

पहले तो महिला बर्दाश्त करती रही, ये सोचकर कि घर वाले न जाने उसके बारे में क्या कुछ सोचना शुरू कर देंगे। लेकिन तांत्रिक की हरकतें धीरे – धीरे दिनों दिन बढ़ती ही चली गई, फिर उस महिला ने बड़ी हिम्मत करके सारी बात पति को बता दी।

Also Read: Affordable Split AC: Buy 1 Ton Air Conditioners Online at 47% discount, Hurry UP

पीड़िता ने हिम्मत करके अपने परिवार वालों के साथ थाने जाकर आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। जीटी रोड के कोट गांव निवासी महिला की शादी 6 साल पहले हुई थी।

शादी के बाद उसे दो बेटी हुई। मगर महिला का परिवार चाहता था कि उन्हें एक बेटा भी हो। जब कई कोशिशों के बाद उस महिला को बेटा नहीं हुआ टी रिश्तेदारों ने तब उन्हें हिम्मतपुर गांव निवासी लाखन उर्फ भगत तांत्रिक के बारे में बताया।

Also Read: Edible oil price: People got a big relief… Buy Mustard Oil 1 L (Pouch) at Rs 143 per litre

तांत्रिक ने लिया महिला से फोन नंबर

महिला के परिवार वालों ने सबसे पहले उस तांत्रिक से मुलाकात की, फिर तांत्रिक ने कहा कि बेटा के लिए पूजा करनी होगी। बेटे की चाहत के लिए परिवार तुरंत ही मान गया। इसके बाद इस तांत्रिक ने महिला का फोन नंबर ले लिया। फिर शुरू हुआ तंत्र मंत्र का असली खेल। शुरुआत में लाखन तांत्रिक ने एक दो बार तो ठीक से तंत्र मंत्र का पाठ करवाया।

कई बार करता रहा अश्लील हरकत

तांत्रिक की हिम्मत तो माननी पड़ेगी। तांत्रिक हर दिन पडिता महिला को फोन करके उसके साथ अश्लील बातें करने लगा। इतना ही नहीं वो घर भी आने लगा। यहां पूजा पाठ के बहाने महिला को अकेले कमरे में ले जाने लगा। परिवार वाले भी इसका विरोध नहीं करते। महिला के साथ वो बंद कमरे में अश्लील हरकत काने लगे था।

जब तांत्रिक ऐसी हरकतें रोज करने लगा तो महिला ने अपने पति को सबकुछ बता दिया। महिला ने हिम्मतनगर थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। फिलहाल आरोपी फरार है, मगर पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस ने कहा कि बहुत जल्द ही आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read: Motorola Edge 50 will be launched with 125W and 50 MP front, Price, specifications, and more

Sarita के बारे में
Sarita Sarita Singh brings over 8 years of media experience to Timesbull.com. From crime to entertainment, her writing captivates readers. Her journey started small, then blossomed at Rajasthan Patrika, India.com, and News 24 Digital. Now, she thrives on diverse content creation at Timesbull.com. A master storyteller, Sarita's future shines bright. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App
Follow