दोस्तों अगर आप एक ऐसी दमदार और किफायती बाइक ढूंढ रहे हैं जो आपके लिए परफेक्ट हो , तो Hero Glamour Xtec आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. ये 125cc सेगमेंट की एक स्टाइलिश कम्यूटर बाइक है, जो शानदार फीचर्स, दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज का कॉम्बो पेश करती है. चलिए, आज हम इस बाइक के बारे में विस्तार से जानते हैं.

एक दमदार और किफायती इंजन 

Hero Glamour Xtec में कंपनी ने 124.7 cc का इंजन दिया है, जो इस सेगमेंट की अन्य बाइक्स के मुकाबले काफी दमदार है. यह इंजन 10.7 bhp की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इससे आपको शहर के रास्तों पर भी अच्छा परफॉर्मेंस मिलता है. साथ ही, हाईवे पर भी आप आराम से सफर कर सकते हैं.

इतना ही नहीं, ग्लैमर XTEC की माइलेज भी आपको चौंका देगी. कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 60 किलोमीटर से भी ज्यादा का माइलेज देती है. रेगुलर सर्विसिंग और सही राइडिंग पैटर्न के साथ आप इससे और भी ज्यादा माइलेज निकाल सकते हैं.

आधुनिक फीचर्स से भरपूर (Hero Glamour Xtec Features)

हीरो ग्लैमर XTEC सिर्फ दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज ही नहीं बल्कि कई आधुनिक फीचर्स से भी लैस है. इस बाइक में आपको मिलता है, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी: अपने फोन को बाइक से कनेक्ट करें और कॉल और मैसेज की नोटिफिकेशन सीधे इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पर देखें, नेविगेशन असिस्ट: रास्ता भटकने की कोई चिंता नहीं. ग्लैमर XTEC में आपको नेविगेशन असिस्ट फीचर मिलता है, जो आपको सही रास्ते पर ले जाता है.

डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर जैसी सारी जानकारी एक डिजिटल डिस्प्ले पर मिलती है, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट: रास्ते में भी अपने फोन को चार्ज करते रहें. ग्लैमर XTEC में USB चार्जिंग पोर्ट दिया गया है, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और फ्यूल गेज: सारी जानकारी एक नज़र में.

आकर्षक डिजाइन  (Hero Glamour Xtec Design)

हीरो ग्लैमर XTEC की डिजाइन काफी आकर्षक और स्टाइलिश है. इसमें आपको मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टाइलिश हेडलाइट और टेललाइट देखने को मिलते हैं. साथ ही, कंपनी इस बाइक को चार कलर ऑप्शंस – मैटेलिक नेक्सस ब्लू, ब्लैक, कैंडी ब्लेजिंग रेड और ग्रे ब्लू स्ट्राइप में पेश करती है. आप अपनी पसंद का रंग चुन सकते हैं.

कीमत (Hero Glamour Xtec Price)

 Hero Glamour Xtec की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत की बात करे तो इसकी कीमत ₹87,748 है अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो नजदीकी शोरूम से ले सकते है

My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles...

Leave a comment