अगर आप Honda कंपनी की गाड़ियों के फैन हैं और अपने परिवार के लिए एक नई फोर व्हीलर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए Honda ने भारतीय बाजार में अपनी जबरदस्त कार Honda Amaze पर शानदार डिस्काउंट की घोषणा की है।

अगर आप एक नई और अच्छी कार खरीदने की सोच रहे थे तो यह आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है जिसमें आप लाखों रुपये की बचत कर सकते हैं। तो आईए आपको इस कार के फीचर्स, इंजन, माइलेज और ऑफर के बारे में पूरी जानकारी देते है।

ऑफर

Honda Amaze कार पर इस महीने कंपनी ने अलग-अलग वेरिएंट पर 66,000 रुपये से लेकर 1.04 लाख रुपये तक के ऑफर दिए हैं। इन ऑफर्स का फायदा उठाकर ग्राहक काफी बचत कर सकते हैं। यह डिस्काउंट ऑफर Honda Amaze के सभी वेरिएंट्स पर उपलब्ध हैं जिससे यह कार और भी किफायती हो जाती है।

फीचर्स

Honda Amaze के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको कई शानदार इंटीरियर फीचर्स मिलते है जो आपकी ड्राइविंग एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाते हैं। इसमें 7-इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है, जो Apple CarPlay और Android Auto को सपोर्ट करता है।

इसके अलावा इसमें ऑटो LED प्रोजेक्टर हेडलैंप्स, LED फॉग लैंप्स, और क्रूज कंट्रोल जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं। सेफ्टी के लिए इस कार में ड्यूल फ्रंट एयरबैग और रियर पार्किंग सेंसर भी दिए गए हैं। इसका माइलेज भी 23km का बताया जा रहा है, जो इसे एक फ्यूल-इफिशिएंट विकल्प बनाता है।

कीमत

Honda Amaze की कीमत की बात करें तो भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 7.50 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत 10 लाख रुपये तक जाती है। मार्केट में इस कार का मुकाबला Hyundai Aura, Tata Tigor, और Maruti Suzuki Dzire जैसी कारों से होता है।

अगर आप एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो Honda Amaze पर मिल रहे इन शानदार ऑफर्स का लाभ उठाकर आप अपने पैसे की बचत कर सकते हैं और एक बेहतरीन कार के मालिक बन सकते हैं। तो आज ही अपने नजदीकी Honda डीलरशिप से संपर्क करें और इस गाड़ी को अपने घर लाएं।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....

Leave a comment