Maruti Suzuki ने हाल ही में अपनी नई Grand Vitara को बाजार में लॉन्च किया था और इसे लोगों ने बहुत पसंद किया। अब जुलाई महीने में Maruti Suzuki इस शानदार कार पर 1 लाख रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। तो आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी।

ऑफर

Maruti Suzuki Grand Vitara के ऑफर की बात करे तो इसके हाइब्रिड पेट्रोल वेरिएंट पर 50,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 50,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 55,000 रुपये का स्क्रैपेज बोनस और 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा कंपनी इस कार पर एक्सटेंडेड वारंटी भी दे रही है।

इसके अलावा इसके सिग्मा वेरिएंट पर 30,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 3,000 रुपये का ग्रामीण डिस्काउंट भी मिल रहा है।

वहीं इसके CNG वेरिएंट पर आपको 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 3,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट और 3,000 रुपये का ग्रामीण डिस्काउंट मिल रहा है।

इंजन

Maruti Grand Vitara के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 1490cc का इंजन मिलता है, जो आपको बेहतरीन प्रदर्शन प्रदान करता है। वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें 45 लीटर का फ्यूल टैंक और 373 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इस कार की माइलेज 28 किलोमीटर प्रति लीटर है, जो इसे अपने सेगमेंट में सबसे आगे रखता है।

फीचर्स

Maruti Grand Vitara के फीचर्स की बात करे तो इसमें पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, ABS, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयरबैग और अलॉय व्हील्स जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं।

कीमत

Maruti Grand Vitara की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 10.99 लाख रुपये है जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 20.09 लाख रुपये है। यह कार बाजार में Mahindra XUV500, Hyundai Creta और Tata Safari जैसी गाड़ियों को कड़ी टक्कर देती है।

अगर आप एक शानदार, फ्यूल एफिशिएंट और फीचर्स से भरपूर 7 सीटर कार की तलाश में हैं तो Maruti Grand Vitara आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकती है। अभी इस पर मिल रहे डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप इसे और भी किफायती दाम में खरीद सकते हैं।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....

Leave a comment