Maruti Suzuki ने अपनी ऑफ-रोडर SUV, Maruti Suzuki Jimny को लॉन्च किया था। हालांकि यह कार ग्राहकों को बहुत ज्यादा पसंद नहीं आ पाई है जिसके चलते कंपनी अब इस पर बंपर डिस्काउंट दे रही है। तो आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी।

डिस्काउंट

Maruti Suzuki अपने स्टॉक को क्लियर करने के लिए पूरी कोशिश कर रही है। पिछले महीने कंपनी ने Jimny पर 1.5 लाख रुपये तक का बेनिफिट ऑफर किया था, जिसे इस महीने बढ़ाकर 2.5 लाख रुपये तक कर दिया गया है। इसके टॉप मॉडल Alfa पर अधिकतम 2.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

यह ऑफर मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों वर्जन के लिए उपलब्ध है जिसमें 1 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट और 1.5 लाख रुपये का प्रमोशनल ऑफर शामिल है जो सिर्फ Maruti Suzuki स्मार्ट फाइनेंस ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

इंजन

Maruti Suzuki Jimny के इंजन की बात करे तो इसमें 1,462cc के नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है जिसमें आइडल स्टार्ट-स्टॉप फंक्शन है। यह इंजन 103 bhp की पावर और 134.2 Nm का टॉर्क जेनेरेट करता है और इसे 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। Maruti Suzuki के अनुसार, Jimny मैनुअल 16.94 kmpl का माइलेज देती है जबकि ऑटोमैटिक वर्जन के लिए यह 16.39 kmpl है।

फीचर्स

Maruti Suzuki Jimny अपनी दमदार परफॉरमेंस और बेहतरीन फीचर्स के साथ एक शानदार ऑफ-रोडर SUV है। इसमें हाई ग्राउंड क्लीयरेंस, 4×4 ड्राइव और मजबूत सस्पेंशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं जो इसे मुश्किल रास्तों पर भी शानदार बनाते हैं। इसका स्टाइलिश डिज़ाइन और स्पोर्टी लुक इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

Jimny का इंटीरियर भी बहुत ही आरामदायक और मॉडर्न है जिसमें लेदर सीट्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसी सुविधाएं मिलती हैं।

अगर आप एक ऐसी SUV की तलाश में हैं जो सिटी ड्राइव के साथ-साथ ऑफ-रोडिंग के लिए भी परफेक्ट हो तो Maruti Suzuki Jimny आपके लिए बेस्ट चॉइस हो सकती है। इसका पावरफुल इंजन, शानदार माइलेज और अब मिल रहा भारी डिस्काउंट इसे और भी आकर्षक बनाता है। तो देर किस बात की, जल्द ही अपने नजदीकी Maruti Suzuki शोरूम पर जाएं और इस शानदार ऑफर का फायदा उठाएं।

Meet Mobin, an automotive and business writer at Times Bull. With a passion for the latest trends and innovations in these industries, Mobin brings engaging perspectives to readers through his articles....

Leave a comment