Haryanvi Dance: चटकदार सूट में Gori Nagori के झन्नाटेदार ठुमकों ने दर्शकों का जीता दिल, बोल्ड मूव्स दिखा हिला दिया पूरा मंच

Gori Nagori Hot Dance: राजस्थान की शकीरा यानी गोरी नागोरी के ज़लवों को देखने के लिए लोग काफ़ी दूर-दूर से आते है। उनकें डांस को देख लोग खूब तारीफ़े करते हैं।हाल ही में गोरी नागोरी का एक बवाल डांस सामने आया है। जिसने सोशल मीडिया का तापमान गर्म कर दिया है। डांसर हरे रंग के टाइट सूट में मंच पर खूब ग़दर मचा रही है। लोग उनको देख अपना आपा भी खोते जा रहें है।

हरियाणवी गाना “बदली बदली लागे” जिसपर कभी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने एक समय में खूब धमाल मचाया हुआ था। लेकिन इन दिनों सपना से ज़्यादा चर्चा गोरी नागोरी के हो रहें है। यदि आपने अभी तक गोरी नागोरी का ये धाँसू डांस नहीं देखा तो अब देर ना करें। इस वीडियो में उनके ज़बरदस्त ठुमके और बोल्ड मूव्स को देख बच्चें से बड़े सब मचल रहें हैं। लोग डांसर के अदा पर खूब नोटों की बौछार कर रहें है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कैसे गोरी नागोरी कुछ ही सेकंड में अपने झन्नाटेदार ठुमकों से दर्शकों का दिल जीत लेती है।डांसर के हॉट मूव्स अब इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहें है। हर कोई इस वीडियो को youtub पर बार बार देख रहा है। यहां देखें ये फाड़ू डांस वायरल वीडियो। जिसको अब तक मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।

Leave a Comment