अनंत और राधिका के शादी में Justin Bieber करेंगे परफॉर्म, जाने कितने पैसे वसूले?

Radhika-Anant Wedding: बड़ी तैयारी, बड़े मेहमान, बड़ा धूम! मुकेश अंबानी के छोटे बेटे आनंद अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का शहनाई बजने वाली है। प्री-वेडिंग फंक्शन्स की धूम अभी से सोशल मीडिया पर छा गई है। विदेशी हस्तियों की धमाल और करोड़ों का खर्च, ये शादी हर किसी के लिए चर्चा का विषय बन गई है।

जस्टिन बीबर की धमाकेदार एंट्री!

जी हां, कनाडा के मशहूर गायक जस्टिन बीबर को कल मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। दिलचस्प बात ये है कि आनंद-राधिका की शादी में सिर्फ जस्टिन ही नहीं बल्कि कई विदेशी गायक अपनी कला का जलवा बिखेर चुके हैं। खबरों की मानें तो अंबानी परिवार ने इन विदेशी सितारों पर करोड़ों रुपये खर्च किए हैं। आइए जानते हैं किस गायक ने कितनी फीस ली है?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

जस्टिन ने मारी बाजी!

खबरों के अनुसार जस्टिन बीबर शादी की संगीत फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए भारत आए हैं। लेकिन, इस इवेंट के लिए अंबानी परिवार ने रिहाना से ज्यादा रकम जस्टिन पर खर्च की है। रिपोर्ट्स की मानें तो जस्टिन बीबर को शादी की संगीत के लिए 10 मिलियन डॉलर यानी लगभग 83 करोड़ रुपये दिए गए हैं।

रिहाना का जलवा!

मशहूर बारबेडियन गायिका रिहाना भी अंबानी की शादी में अपनी खूबसूरत आवाज का जादू बिखेर चुकी हैं। जी हां, आनंद-राधिका के पहले प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना भारत आई थीं। इस फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए रिहाना ने 74 करोड़ रुपये की मोटी फीस ली। हालांकि, ये रकम जस्टिन से कम है, लेकिन उस वक्त रिहाना ने इस रकम से खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

शकीरा का जलवा!

रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा बताया जा रहा था कि मशहूर गायिका शकीरा ने भी आनंद-राधिका के दूसरे प्री-वेडिंग फंक्शन में शिरकत की थी। जी हां, कहा जा रहा था कि रिहाना के बाद अब अंबानी के प्री-वेडिंग में शकीरा जलवा बिखेरेंगी। खबरों की मानें तो कोलंबियाई गायिका शकीरा ने इस फंक्शन के लिए लगभग 10 से 15 करोड़ रुपये फीस ली।

और कौन-कौन धमाल मचाएंगे?

खबरों की मानें तो बॉलीवुड और पंजाबी गायक बादशाह भी आनंद और राधिका की शादी में धमाल मचाने वाले हैं। इतना ही नहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि करण औजला भी इस शादी में अपना जलवा बिखेरेंगे। इसके अलावा, अडेल, ड्रेक और लाना डेल रे जैसे सितारे भी आनंद और राधिका की शादी के लिए अपनी प्रस्तुति दे सकते हैं।

Leave a Comment