Mirzapur 3 में मुन्ना त्रिपाठी की दिखी झलक, लेकिन फीका पड़ा भौकाल, सीरीज देख मायूस हुए फैंस

Mirzapur 3 Reciew: लंबे इंतजार के बाद मिर्ज़ापुर का सीजन 3 आखिरकार आ गया है! फैंस बेसब्री से इस क्राइम थ्रिलर सीरीज के अगले अध्याय का इंतजार कर रहे थे, लेकिन लगता है मेकर्स इस बार दर्शकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए। कई सारे लोगों को सीजन 3 थोड़ा फीका और लंबा लगा। आइए जानते हैं आखिर ऐसी क्या बात है जिसने फैंस की मस्ती किरकिरा कर दी।

मुन्ना त्रिपाठी का गायब रहना

अगर मिर्जापुर 3 में मुन्ना त्रिपाठी की धमक नहीं है तो फैंस का निराश होना लाज़मी है। सीजन की शुरुआत वॉर मुन्ना के साथ होती है, लेकिन कहानी वहीं से आगे बढ़ती है जहां सीजन 2 खत्म हुआ था। इंटरनेट पर ये चर्चा थी कि भले ही ट्रेलर में मुन्ना नजर ना आए, सीरीज में धमाकेदार एंट्री मारेंगे, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

बहुत लंबे एपिसोड्स

10 एपिसोड और हर एपिसोड 50-60 मिनट का। ऐसा लगता है मानो मिर्जापुर का एक्शन नहीं बल्कि महाभारत का युद्ध चल रहा है, जो खत्म हो जाता है पर चर्चा खत्म नहीं होती। इतने लंबे एपिसोड्स कहीं-कहीं आपको बोर कर सकते हैं।

गुड्डू भैया का कमजोर ‘भौकाल’

पहले सीजन में कालीन भैया का दबदबा था। दूसरे सीजन में मुन्ना त्रिपाठी का जलवा और अब तीसरे सीजन में गुड्डू भैया की ताकत दिखाई जा रही है। लेकिन फिर भी, सीजन 3 में वो रोमांच और मजा नहीं है जो पिछले दो सीजन में था। इतना ही नहीं, मेकर्स ने चौथे सीजन की ओर भी इशारा कर दिया है।

चौथे सीजन का हिंट

दरअसल, सीजन 3 को यहीं खत्म किया जा सकता था। लेकिन मेकर्स ने इसे थोड़ा खींच दिया है। सीरीज के आखिरी कुछ पलों में चौथे सीजन की पुष्टि हो जाती है। हालांकि, ये देखना बाकी है कि जब सीजन 3 ही लोगों को बांध नहीं पाया तो चौथा सीजन कैसे दर्शकों को रोमांचित करेगा। ये तो वक्त ही बताएगा, और जाहिर सी बात है इसके लिए हमें चौथे सीजन का इंतजार भी करना पड़ेगा।

Leave a Comment