Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में घर के अंदर हो रही लड़ाई का असर सीधा बाहर बैठे शख्स पर पड़ रहा है। इस सीजन में भले ही एल्विश यादव घर का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनका नाम दूसरे कंटेस्टेंट्स से ज्यादा सुनाई दे रहा है। कभी घर वाले लव कटारिया को एल्विश का चापलूस कहते हैं तो कभी खुद होस्ट एल्विश के बारे में बात कर देते हैं। ऐसे में अब यूट्यूबर ने भी शो में अपनी दखल दिखा दी है।

लव और नेज़ी के बीच हुई बहसबाजी

दरअसल, हाल ही में लव कटारिया और नेज़ी के बीच में एक लड़ाई हुई है। ये लड़ाई आप आने वाले एपिसोड में देखने वाले हैं। लड़ते वक्त दोनों एक-दूसरे के बारे में कमेंट्स करेंगे और ऐसे कमेंट्स बोलेंगे जो उन्हें चुभेंगे। लव कटारिया ने गुस्से में नेज़ी को ये कह दिया, “तू है कौन? बाहर तेरे जैसे लोगों को मैं खड़ा करता हूं। ” ये सुनने के बाद नेज़ी भी अपने आप को रोक नहीं पाएंगे। वो जवाब में लड़ाई के दौरान कहेंगे, “तू जैसा है वैसा ही रह, जा के अपनी भैंसें चरा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

एल्विश ने दिया नेज़ी को करारा जवाब

नेज़ी के इस कमेंट से अब सिर्फ लव ही नहीं बल्कि उनके करीबी दोस्त एल्विश यादव भी भड़क गए हैं। अब इस कमेंट पर एल्विश यादव का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने नेज़ी को मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। एल्विश यादव ने रिएक्ट करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने अपने हालिया ट्वीट में कहा, “अगर गांव का मतलब भैंस चराना होता है तो नेज़ी भाई आप आओ, हम आपको चारा खिलाते हैं। यानी उन्होंने नेज़ी को परोक्ष रूप से भैंसा कह दिया है।

एल्विश का ट्वीट हुआ वायरल

उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रहा है। इस ट्वीट को अब तक 2200 लोगों ने कमेंट किया है वहीं इसे लाइक करने वालों की संख्या 24000 हो चुकी है। साथ ही 4700 लोगों ने इस पोस्ट को रीपोस्ट किया है। अब फैंस इस लड़ाई का मजा ले रहे हैं। वैसे भी बिग बॉस को लोग तभी तो देखते हैं, जब घर में लड़ाई-झगड़े होते हैं। ऐसे में सेलेब्स के ऐसे रिएक्शन उनके मनोरंजन को दोगुना कर देते हैं।

I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern...

Leave a comment