नई दिल्ली। जब लोग प्‍यार में होते हैं, तो दो पल की भी दूरी बर्दाश्‍त नहीं होती है। ऐसा लगता है कि पूरे दिन एक दूजे के साथ रहे… आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) और दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) पर फिल्‍माया गया गाना ‘पलंगिया तोड़ देंगे’ इसी बीच सोशल मीडिया पर वायरल होता हुआ दिख रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ और आम्रपाली गाना ‘पलंगिया तोड़ देंगे’ में जमकर एक दूजे के साथ रोमांस करते हुए दिख रहे हैं। साल 2021 में रिलीज फिल्‍म ‘हम हैं दूल्‍हा हिंदुस्‍तानी’ के इस गाने को देखकर फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं।

दिवंगत असलम शेख के डायरेक्‍शन में बनी फिल्म ‘हम हैं दूल्‍हा हिंदुस्‍तानी’ में आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने पति – पत्नी की भूमिका निभाई है। निरहुआ और आम्रपाली के अलावा इस फिल्म में मधु शर्मा, समीर आफताब, सुरेंद्र पाल सिंह, पदम सिंह, प्रिया वर्मा, श्‍वेता और रव‍ि अरोड़ा भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने की बात करें तो दोनों एक की हॉट केमिस्ट्री दर्शकों के होश उड़ाती हुई दिख रही है।

आपको बता दें कि धनंजय मिश्रा ने गाने का म्‍यूजिक कम्‍पोज किया है, जबकि सुमित चंद्रवंशी ने इसके बोल लिखे हैं। गाने को मोहन राठौड़ और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। गाने में आम्रपाली दुबे अपने सईया जी निरहुआ से कहती हैं, ‘पास में आके प्यास मिटालो ए हो राजा… इस पर निरहुआ कहते हैं, ‘रात में जवानी को हिलोर देंगे हम, अईसा करेंगे रानी प्यार, पलंगिया तोड़ देंगे हम।’

इस गाने को जितनी बार भी देख लें लेकिन मन नहीं भरता है। निरहुआ और. आम्रपाली का यह काफी पुराना गाना है, जो एक फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है। इस गाने को ‘एंटर 10 रंगीला’ चैनल नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इस गाने को खबर लिखें जाने तक 8 लाख 21 हजार से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से...

Leave a comment