“तेरी आँखों का काजल” पर Sapna Choudhray का एक-एक हॉट माव्स हुआ वायरल, मंच पर इस लड़की ने डांसर को किया फेल

Sapna Choudhary Dance Viral : डांसिंग क्वीन सपना चौधरी इन दिनों काफ़ी चर्चाओं में छाई है। हाल ही में डांसर का एक पुराना डांस वीडियो लोगों के बीच जमकर वायरल हो रहा है। जिमसे उनकी लचक और ज़ोरदार ठुमकें दर्शकों को पागल बना रहें है। ईसी बीच उनकें ठुमकों को टक्कर देने के लिए एक लड़की मंच पर अपना जलवा बखेरती देखी जा रही है। जिसको अब सोशल मीडिया पर बढ़चढ़कर देखा जा रहा है।

पिंक रंग के टाइट सूट में सपना चौधरी 15 साल की लड़की के साथ मंच पर ठुमके से दर्शकों का मन जीत रही है। दोनों के जबर्दस्त परफॉरमेंस ने महफ़िल में जान फूक दी है। जिसको अब सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

हरियाणवी गाना “आँखों का काजल” (Aankho Ka Kajal) जिसपर सपना ने अपने धमाकेदार डांस और बोल्ड अदा से दर्शकों को दीवाना बना चूकी है। वही अब सपना संग इस लड़की का जबर्दस्त अन्दाज़ काफ़ी वायरल किया जा रहा है। यदि आपने अब तक नहीं देखा है, तो यहां ज़रूर देखें।

 

इससे पहले भी डांसर के हॉट मूव्स और ठुमकों ने लोगों को बहुत दीवाना बनाया है।इस वीडियो को YouTube पर मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है। हर कोई दोनों के मस्त अन्दाज़ को देख मचल रहें है। दोनों का फाड़ू डांस हर किसी के सर चढ़कर बोल रहा है। तो बीना देर किए यहां डाले एक नज़र।

Leave a Comment