Urfi Javed की ड्रेसेस देख आप भी हो जाएंगे हैरान, सिर पकड़ के बोल पड़ेंगें अरे ये क्या देख लिया!

फैशन इन्फ्लुएंसर एन्ड टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) जिन्हें आज कौन नहीं जानता. उर्फी आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं. इसके पीछे की वजह है उर्फी की अतरंगी ड्रेसेस. ताजुब की बात है कि उर्फी किसी भी चीज से ड्रेस तैयार कर सकती हैं. चाहे वो खाने-पीने की चीज हो, इक्विपमेंट्स हों या घर गार्बेज में पड़े फेंकने के सामान ही क्यों न हो. उर्फी किसी भी चीज का इस्तेमाल कर ड्रेस तैयार कर लेती हैं और निकल पड़ती हैं. भारत समेत विश्व के लोग इनके अतरंगी कपड़ों की प्रशंसा करते नहीं थकते हैं. ऐसे में आज हम Urfi Javed की यूनिक ड्रेसस आपको दिखाएंगें, जिसे देख आप खुद भी हैरान हो जाएंगें.

Urfi Javed ने अपने सोशल मिडिया में कई तरह की पिक्चर्स और वीडियोस को अपलोड किया है किसी में तो इन्होनें चिंगम से अपना शरीर ढक रखा है, तो किसी में इन्होनें पिज़्ज़ा, बर्गर स्लाइस से, सिगरेट, कांच और ब्लेड के टुकड़ों से बनी ड्र्रेस से. अभिनेत्री के अतरंगी कला को देख लोग हैरान हो जाते हैं कि उर्फी ये कर कैसे लेती है. और इसलिए वे बीते काफी दिनों सोशल मिडिया का सेंसेशन भी बनी हुई है.

 

Urfi Javed के हुए इंस्टा में इतने मिलियन फॉलोवर्स

फॉलोवर्स के मामले में उर्फी जावेद ने बॉलीवुड की कई बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को भी पछाड़ दिया है. उर्फी की फोटोज और वीडियोज इंगेजमेंट भी लोगों का बहुत ही ज्यादा देखने को मिलता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक पिक अपलोड की जिसमें वे बला की खूबसूरत नजर आ रही थीं. इस फोटो में उंर्फी ने ब्लैक कलर का बैक लेस टॉप पहन रखा है. इसमें उन्होंने अपने हाथ में पानी का गिलास भी पकड़ा है. उर्फी का ये लुक बहुत ही हॉट नजर आ रहा है.

उर्फी जावेद की इस ड्रेस को श्वेता महादिक के द्वारा डिज़ाइन किया गया है. श्वेता अक्सर अपनी हैंडमेड हैंडमेड ड्रेसेस को लेकर वायरल होती रहती है. वहीं, लोग भी श्वेता को काफी ज्यादा टैलेंटेड मानते हैं.

 

अक्सर लुक्स को लेकर ट्रोल भी होती रहती है एक्ट्रेस Urfi Javed

उर्फी जावेद के कमेंट सेक्शन में एक से बढ़कर एक फनी कमैंट्स आपको देखने को मिल जाएंगे. कोई उन्हें भिखारी बोल देता है तो वहीँ एक यूजर ने इन्हें ये तक कह डाला कि मेरे पास कहने के लिए कोई शब्द नहीं बचा है. उर्फी सारे ट्रोलर्स को दरकिनार कर अपने अतरंगी फैशन में कोई कमी नहीं आने देती है.

Leave a Comment