भाई साहब! परफॉर्मेंस के बाप हैं ये Laptop, भारी डिस्काउंट में खरीदने का आज रात 12बजे तक मौका

नई दिल्ली: Best Laptop Days Sale: आजकल कौन नहीं चाहता कि सस्ते दाम में प्रोडक्ट भी मिल जाए और ऑफर का भी लाभ मिल जाएं। ऐसा ही एक भारी भरकम ऑफर लेकर अमेजॉन आया हैं। जहां बजट को ध्यान में रखते हुए कुछ टॉप ब्रैंड के लैपटॉप डिस्‍काउंट ऑफर में बिक रहे हैं।

हम जिन Laptop के बारे में बताने जा रहे हैं वो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। जिनमें आप हैवी से हैवी वर्क को फटाफट से खत्म कर सकते हैं। दरअसल, Amazon पर Laptop Days Sale चल रही हैं। जिसका आज आखिरी दिन हैं और ऐसे में आप 40%
के डिस्‍काउंट पर एक से एक लैपटॉप खरीद सकते हैं।

Dell Thin & Light Laptop

इस लैपटॉप को खरीदना बेस्ट हो सकता हैं क्योंकि इसमें आपको 15 महीने की Mcafee मेंबरशिप मिल रही है। वहीं आप इसे 26% की छूट में अमेजॉन से खरीद सकते है। ये लैपटॉप मल्टीटास्किंग वर्क करने को बिल्कुल परफेक्ट साबित हो सकता हैं। इसमें स्‍पिल रेसिस्टेंट कीबोर्ड दिया हैं, जो आपका काम बहुत ही फास्ट तरीके से कर देता हैं। इसकी स्क्रीन भी 14 इंच की फुल एचडी में आती है।

HP Laptop 15s

ये HP Laptop भी डेल की तरह मल्टीटास्किंग काम करता हैं। इसमें आपको 16GB रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज मिलता है, जो हैवी फाइल्स को तेजी से लोड करने की क्षमता रखता हैं। वहीं यह लैपटॉप फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है, जो सिर्फ 45 मिनट में 50 फीसदी तक चार्ज कर देता है। इतना ही नहीं इस लैपटॉप में इंटीग्रेटेड ग्राफिक्स दिया है, जिससे आप गेमिंग का पूरा मजा ले सकते हैं।

Lenovo IdeaPad Slim 3 Laptop

लेनोवो का ये लैपटॉप इंटेल कोर i3 प्रोसेसर के साथ आता हैं, जो ऑफिस के काम के हिसाब से बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ये थिन और लाइटवेट डिजाइन वाला लैपटॉप हैं। जो 15.6 इंच की फुल एचडी स्क्रीन के साथ आता हैं।

वहीं इसमें 8GB रैम और 512GB के स्टोरेज के साथ दी जा रही हैं। साथ ही इसमें विंडोज 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिल रहा है, जो एडिटिंग और सर्चिंग जैसे हैवी लोड वर्क करने के लिए बेहद स्मूद स्पीड एक्सपीरियंस देगा। इसके अलावा आप इस लैपटॉप को 24000 से ज्यादा रुपये की बचत में खरीद सकते हैं।

Acer Aspire Lite Laptop

यह स्टाइलिश और स्लीक बॉडी के साथ आने वाला एक लाइटवेट लैपटॉप है। इसमें आपको इंटेल कोर i3 का प्रोसेसर दिया है। जो 12th जेनरेशन के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ और एचडीएमआई की मल्‍टीपल कनेक्टिविटी में आता है। वहीं ये 15.6 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ एक लॉन्ग बैटरी लाइफ वाला लैपटॉप है।

Leave a Comment