₹31,999 की कीमत में आ सकता है OnePlus का तगड़ा स्मार्टफोन OnePlus Nord 4, 16 जुलाई को भारत में होगा लॉन्च

OnePlus का Nord सीरीज़ का धांसू फोन Nord 3 पिछले साल लॉन्च हुआ था। OnePlus अपने Nord सीरीज़ में कंपनी अपने अगले फोन Nord 4 को लॉन्च करने वाला है। अभी तक कंपनी ने आधिकारिक रूप से लॉन्च की तारीख का घोषणा नहीं किया है, जानकारियों के मुताबिक ये स्मार्टफोन 16 जुलाई को भारत में लॉन्च हो सकता है। आइये OnePlus Nord 4 के सभी स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानते है।

लॉन्च और कीमत

अभी तक वन्स प्लस ने आधिकारिक रूप से लॉन्च की तारीख का घोषणा नहीं किया है। लेकिन सोशल मीडिया पर मिले जानकारियों के अनुसार ये फोन 16 जुलाई को भारत में लॉन्च होगा। इसकी कीमत ₹31,999 के आसपास हो सकती है। उम्मीद है कि इसी दिन कंपनी OnePlus Buds 3 Pro और OnePlus Watch 2R को भी लॉन्च करेगी।

डिजाइन और स्पेसिफिकेशन्स

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुए तस्वीरों के अनुसार, OnePlus Nord 4 में डुअल-टोन डिजाइन और डुअल रियर कैमरा होगा। ये कैमरा सेटअप पिछले साल आए Nord 3 से काफी अलग है, Nord 3 ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आया था।

OnePlus Nord 4 में 6.74-इंच का OLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो 1.5K रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 2,150 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा। प्रोसेसर की बात करें, तो इसमें Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है। स्टोरेज के लिए 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिल सकता है।

OnePlus Nord 4 में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर हो सकता है। सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। ये फोन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और डुअल स्पीकर्स के साथ आ सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5G, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4, NFC और IR ब्लास्टर दिया जा सकता है।

उम्मीद है कि कंपनी इसमें 5,500mAh की बैटरी देगी, जो 100W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। OnePlus Nord 4 एक दमदार मिड-रेंज फोन साबित हो सकता है।

निष्कर्ष

OnePlus Nord 4, OnePlus Ace 3V का रिब्रांडेड वर्ज़न हो सकता है, जिसे चीन में मार्च में लॉन्च किया गया था। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कंपनी आधिकारिक रूप से लॉन्च की घोषणा करेगी, तब ही हमें इसकी स्पेसिफिकेशन्स और कीमत की पूरी जानकारी मिल पाएगी। अगर आप एक दमदार स्मार्टफोन लेने की सोच रहे है जो शानदार डिस्प्ले और दमदार परफॉरमेंस के साथ आता हो तो OnePlus Nord 4 आपके लिए बेहतरीन विकल्प है।

Leave a Comment