जुलाई 2024 भारत के स्मार्टफोन बाजार के लिए धमाकेदार लॉन्च का महीना बनने जा रहा है। लगभग 20 नए मॉडल लॉन्च होने वाले हैं, जो बजट फ्रेंडली ऑप्शन्स से लेकर लेटेस्ट फ्लैगशिप तक, हर तरह के यूजर के लिए स्मार्टफोन्स लॉन्च हो रहे है। Lava, iQOO, Motorola, CMF, Redmi, Samsung, Oppo और OnePlus जैसे बड़े ब्रांड अपने इनोवेटिव स्मार्टफोन्स को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आइए, इन स्मार्टफोन्स पर एक नज़र डालते हैं और देखते हैं कि जुलाई महीने में कौन से धांसू फीचर्स और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला स्मार्टफोन आने वाला है।

iQOO Z9 Lite

iQOO Z9 Lite MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर के साथ आने वाला है, जो मल्टीटास्किंग और हाई-ग्राफिक्स गेमिंग के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए जाना जाता है। 6GB रैम के साथ, यह डिवाइस स्मूथ परफॉरमेंस और बेहतरीन मल्टीटास्किंग का अनुभव देगा। लगभग 10,499 रुपये की कीमत के यह बजट फ्रेंडली यूजर्स के लिए एक बेहतरीन विकल्प है। iQOO Z9 Lite उन यूजर्स के लिए एक शानदार चॉइस है जो कम बजट में एक दमदार डिवाइस लेना चाहते हैं।

Motorola Moto Razr 50 Ultra

4 जुलाई को लॉन्च होने वाला Motorola Moto Razr 50 Ultra अपने लेटेस्ट Snapdragon 8S Gen 3 चिपसेट के साथ शानदार परफॉरमेंस देता है। यह चिपसेट हाई परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है, जो स्मूथ ऑपरेशन और बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस देता है।

लगभग 75,000 रुपये की कीमत के साथ, Moto Razr 50 Ultra उन प्रीमियम यूजर्स को टारगेट कर रहा है जो एडवांस टेक्नोलॉजी और इनोवेटिव डिज़ाइन को पसंद करते हैं। पावरफुल प्रोसेसर और 5G कम्पैटिबिलिटी के साथ, यह फोल्डेबल स्मार्टफोन स्टाइलिश डिजाइन में टॉप-टियर परफॉर्मेंस देता है।

CMF Phone 1

8 जुलाई को Nothing के सब-ब्रांड CMF का पहला फोन CMF Phone 1 लॉन्च होने वाला है। MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट के साथ, यह फोन मल्टीटास्किंग और गेमिंग के लिए बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। लगभग 17,000 रुपये की कीमत में CMF Phone 1 बजट फ्रेंडली यूजर्स के लिए काफी शानदार है। यह मिड-रेंज स्मार्टफोन सेगमेंट में एक दमदार ऑप्शन होगा।

Redmi 13 5G

Redmi 13 5G 9 जुलाई को लॉन्च होने वाला है, अगर आप कम कीमत में दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेना चाहते है तो ये स्मार्टफोन काफी शानदार होने वाला है। यह फोन Snapdragon 4 Gen 2 चिपसेट के साथ आता है, जो दमदार परफॉरमेंस देता है।

Meet Sweety Kumari, the vibrant writer at TimesBull with an interest for mobile trends, insurance, and latest news in specific domains. Look into the pulse of current affairs. For any inquiries or issues...

Leave a comment