16MP सेल्फी कैमरा वाला फोन खरीदें सिर्फ 4000 रुपये में, Flipkart का कंटाप ऑफर देख उड़ जाएंगे होश

नई दिल्ली: Vivo T2 Pro 5G Price Low: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo एक ऐसा ब्रांड हैं, जो हमेशा ही ट्रेंडिंग में बन हुआ रहता हैं। ऐसे में अगर आप इसी कंपनी का नया फोन लेना चाह रहे हैं तो आपके लिए Vivo T2 Pro बेस्ट हैं, जिसे आप अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं।

ऐसा इसलिए भी क्योंकि अभी इस फोन पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसे आप घर बैठे ही ऑनलाइन ऑर्डर कर डिलीवर करवा सकते हैं। इसमें मिलने वाला कैमरा भी धांसू हैं जिससे आप ब्लॉग या फिर रील वीडियो बना सकते हैं। आइए, फटाक से इसके मिल रहे ऑफर्स के बारे में जानें।

Vivo T2 Pro 5G Flipkart Sale or  Discount Offer

फ्लिपकार्ट की सेल के मुताबिक, वीवो के इस फोन की कीमत 27,999 रुपये में लिस्टेड हैं। जिसे आप 14% को छूट के साथ 23,999 रुपये में परचेज कर सकते है। इसके अलावा आप इसके दामों को और भी कम करवा सकते हैं।

बैंक ऑफर की बात की जाएं तो HDFC और Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 2000 रुपए की छूट मिल रही हैं। साथ ही Flipkart Axis बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी दिया जा रहा है। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत आप ग्राहकों को 19650 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है। इतना ही नहीं, आप इसे 4000 रुपए की नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। यानी आप इन ऑफर्स के जरिए इस हैंडसेट को बेहद ही सस्ता खरीद सकते हैं।

Vivo T2 Pro 5G: Specs & Features Detail

– विवो के इस डिवाइस में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस 3D कर्व्ड डिस्प्ले मिलती है। जो 2400 x 1080 पिक्सल रेजोल्यूशन में आती है।
– इसके साथ ही इसमें 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट सपोर्ट दिया हैं, जिसकी पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स की है।
–  वही इसमें 8GB की रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज भी साथ दिया गया है।
– प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 का चिपसेट दिया है।

Vivo T2 Pro: Camera & Battery

– सभी फोन के सबसे जरूरी चीज कैमरा होती हैं, अगर इसके कैमरा की बात करें तो यह आपको 64MP प्राइमरी कैमरा में मिल रहा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट साइड में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।
• बैटरी पावर की बात करें तो इसमें 66W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4600 एमएएच की बैटरी दी गई है।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर भी दिया है।

 

 

 

 

 

Leave a Comment